(2022)AU Bank customer care number, banking, loan and Credit Card. 1800 1200 1200

Share

AU Bank Customer Care Number,banking , loan and credit card: Email Id और au bank register office Address सम्पूर्ण जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से दुगा। दोस्तो किसी भी कंपनी का कस्टमर केयर नंबर हम लोगो को दो ही दशा में चाहिए होता हैं। जब कोई उस कंपनी के बारे में रुचि रखता हो,की उस कंपनी के प्रोडक्ट खरीदने हो तो पहले कस्टमर केयर पर कॉल करके कुछ सवाल के जवाब पता करलू।

या दूसरा उस कंपनी का प्रोडक्ट खरीद चुके हो और उस प्रोडक्ट को कैसे उपयोग करना हैं या उपयोग करते समय कुछ तकलीफ का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसी दशा में customer care number खोजना पड़ता हैं, क्यों की हमे मालूम होता हैं की हमारी समस्या का निवारण यही मिलेगा।

(2022)AU Bank customer care number, banking, loan and Credit Card.

और हम ये भूल जाते हैं की हर चीज परफेक्ट नही होती हैं, चीजे परफेक्ट समय समय पर की जाती हैं उनकी कमियों को दूर किया जाता हैं। फिर भी हमे जरा सी तकलीफ होती हैं तो हम सेल्स वाले बंदों को खरी खोटी सुना देते हैं की तुम्हारी सर्विस अच्छी नहीं हैं।

में अपना ही उदाहरण लेता हु, मैने 3-4 बैंको में जॉब की हैं सभी तरह के लोग मिले हैं जिन्होंने बैंको की बढ़ाई की और कुछ लोग ऐसे भी मिले जिन्होंने बैंको की बुराई भी की हैं। तो में इतना जानना चाहता हु, आप कमेंट करके बताइए की जिन्होंने बुराई की उन्होंने कभी समस्या का सामना नहीं किया होगा क्या?

और जिन्होंने बुराई की, उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ होगा क्या।

में मानता हु कभी कभार काफी देर हो जाती है समस्या का समाधान करते करते लेकिन भाई हम भी आपके तरह ही हैं, आप भी किसी न किसी को प्रोडक्ट की सेवाए देते होगे, फिर भी लोग बाग आपको सुना के चले जाते होगे। तब सोचो आपको कैसा लगता होगा। जबकि आप भी उनकी समस्या का समाधान करने में लगे होते हैं।

See also  HDFC Bank Customer Care Number (1860 267 6161),loan, credit card.

Read More:

 AU bank 24*7 customer Care number

 इस au bank toll free number के माध्यम से आप कभी भी कॉल कर सकते हैं और अपनी सामान्य पूछताछ,कोई शिकायत और किसी सेवा की अर्जी दे सकते हैं।

au bank toll free number : 1800 1200 1200
1800 26 66677

AU bank credit card customer care number and email id(एयू बैंक क्रेडिट कार्ड कस्टमर केयर नंबर)

प्रिय दोस्त अगर आप एयू बैंक का क्रेडिट कार्ड उपयोग करते हैं और किसी भी प्रकार की समस्या का सामना कर रहे हैं तो वे झिझक आप दिए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं या आप दिए गए AU bank credit card email id और एयू बैंक क्रेडिट कार्ड कस्टमर केयर नंबर पर मेल  या कॉल करके अपनी समस्या बताकर उसका समाधान ले सकते हैं।

 क्यों की एयू बैंक निरंतर अपनी क्रेडिट कार्ड  की सेवाओं को बेहतर बनाने के प्रयास में लगी हुई हैं।जिससे आपको प्राथमिकता पर सेवाए दे सके। इसमें आपको तीन तरह की मेल आईडी देखने को मिलेगी।

पहली, अगर आपका अल्ट्रा और अल्ट्रा प्लस कार्ड से रिलेटेड समस्या के लिए हैं, फिर Vetta और zenith Credit Card से जुड़ी समस्या के लिए और फिर रीवार्ड पॉइंट से समंधित सवाल जवाब या समस्या के लिए।

See also  (2022) Idfc First Bank Customer Care Number

24X7 Toll free number -1800 1200 1500 (एयू बैंक क्रेडिट कार्ड कस्टमर केयर नंबर)

AU bank Credit Card Email id –    creditcard.support@aubank.in

                   creditcard.priority@aubank.in (For Vetta and Zenith customers)                                         customercare@rewardz.aubank.in (Reward Points related)

AU bank Video Banking-

(For general query/complain/ service request)) 

 अगर आप वीडियो बैंकिंग के द्वारा कोई सामान्य पूछताछ, शिकायत या किसी अन्य सेवा की अर्जी कर सकते हैं इसमें आपको समय का ध्यान देना होगा। जो सुबह 8Am – 8pm तक का हैं। 

AU bank home loan customer care number

दोस्तों अगर आप au bank home loan customer care चाहते हैं तो आप टोल फ़्री नंबर 1800 1200 1200/ 1800 26 66677 पर कॉल कर सकते हैं।

AU bank Technical Support Desk-

 दोस्तो au bank की आप कोई भी प्रोडक्ट का उपयोग कर रहे हैं तो जाहिर सी बात हैं कभी न कभी कोई तकनीकी खराबी जैसे डिजिटल की विशेषताएं

 उत्पाद अर्थात।  इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड सेवा, यूपीआई-क्यूआर,वीडियो केवाईसी, एयू अभि, ऑरो-चैटबॉट, फास्टैग) में कोई भी खराबी आ सकती हैं जिसका आपको समाधान भी दिया जाएगा। इसके लिए आपको नीचे दी गई मेल आईडी पर मेल करना होगा।

Email id – tech.support@aubank.in (8AM to 8PM)

 Au bank NRI Services customer Care email id

मेरे प्रिय दोस्त, अगर आप एक एनआरआई हैं और आप au bank से NRI प्रोडक्ट का उपयोग कर रहे तो आपको भी एनआरआई सहायता की जरूरत होगी, फिर वो चाहे किसी सवाल का जवाब के लिए या किसी शिकायत के लिए। नीचे दी गई मेल आईडी पर मेल कर सकते हैं

See also  उत्कर्ष बैंक बैलेंस पूछताछ नंबर, लोन,कस्टमर केयर | उत्कर्ष बैंक की स्थापना कब हुई थी?

Email ID – nriservices@aubank.in

AU bank Whistle Blower

आप au bank में किसी भी तरह की ऐसी एक्टिविटी देखते हैं जिससे आपको लगता हैं गलत हैं जैसे  भ्रष्टाचार, संदिग्ध / वास्तविक धोखाधड़ी की रिपोर्ट करें,

 आचार संहिता का उल्लंघन, अनैतिक व्यापार आचरण, कदाचार, आदि तो आप नीचे दी गई मेल आईडी पर मेल करके बैंक को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं

Email id – whistleblower@aubank.in

AU Bank PNO email id

Principal Nodal Officer Name: Mr. Pramod Khetawat
AU SMALL FINANCE BANK LIMITED
Bank House, 6th Floor, Mile 0, Ajmer Road,
Jaipur, Rajasthan, PIN – 302001
Contact Number: 0141-6660645

Email ID: pno@aubank.in

AU Bank MD & CEO Email id

Mr Sanjay Agarwal (MD & CEO)
E-mail address: md@aubank.in
(आपका ई-मेल प्राप्त होने के 3 व्यावसायिक दिनों के भीतर आपको एक प्रतिक्रिया प्राप्त होगी)

Address:
AU Small Finance Bank Limited
MD Office-Complaint Section
4th Floor, Bank House, Mile 0,
Ajmer Road, Jaipur Rajasthan – 302001

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो अगर पसंद आया तो ऐसे ही बैंकिंग और फाइनेंस से जुड़े सवालों के लिए आप मुझे टेलीग्राम ग्रुप और इंस्टाग्राम पेज पर ज्वाइन और फॉलो कर सकते हैं क्योंकि मैं वहां इंपोर्टेंट चीजें शेयर करता रहता हूं, धन्यवाद।                    

 अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

प्रश्न.मैं अपना एयू बैंक क्रेडिट कार्ड खाता कैसे बंद करूं?

उत्तर- आपको अपना एयू बैंक क्रेडिट कार्ड बंद करने के लिए au bank credit card की मेल आईडी पर मेल कर सकते या कस्टमर केयर पर कॉल करके भी बंद करा सकते हैं।

 प्रश्नक्या एयू बैंक के पास कोई टोल-फ्री कस्टमर केयर नंबर है?

उत्तर.हां, एयू बैंक के टोल-फ्री कस्टमर केयर नंबर हैं: 24*7 –  1800 1200 1200,  1800 26 66677

प्रश्न.एयू बैंक के MD & CEO की मेल आईडी क्या हैं।

उत्तर. Email id : md@aubank.in

For More Banking Related Information Join and follow us on below link

Join our telegram Group- Click here
Follow On Instagram page Click here
4.1/5 - (15 votes)
Share
Spread the love

Leave a Comment